2020-10-13 14:30:00 | 13 अक्टूबर, 2020 के लिए दैनिक राशिफल

इस 13 अक्टूबर दैनिक राशिफल में, Bustle के निवासी ज्योतिषी मक्का वुड्स, माई लाइफ क्रिएटेड के संस्थापक, आज होने वाली ज्योतिषीय घटनाओं को साझा करते हैं जो हर राशि को प्रभावित करेगा। नीचे, यहां एक नज़र है कि ज्योतिष आज हमारे जीवन को कैसे प्रभावित करेगा।

यह वर्ष का वह समय है जब संचार भ्रामक हो जाता है, सामान अतीत से अलग हो जाता है, और हम योजनाओं के साथ अंतिम मिनट में बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं। हां, आज रात से पारा प्रतिगामी शुरू होता है। हालांकि संभावना से अधिक, हम बुध के मंदी के प्रभाव को अच्छी तरह से महसूस कर रहे होंगे क्योंकि वास्तविक प्रतिगामी से पहले चंद्रमा विश्लेषणात्मक कन्या राशि में प्रवेश करता है (राशि चक्रों में से एक जो बुध के प्रभारी है) सुबह के समय में।

चन्द्रमा विस्तृत-उन्मुख कन्या और बुध के बीच में होने के कारण सहज और मर्मज्ञ वृश्चिक में जा रहा है, आज हमें अपने तथ्यों और आंकड़ों को सीधे प्राप्त करने में हमारा उचित परिश्रम करने के लिए कहता है। हमें भी लचीला बने रहने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, विशेष रूप से कन्या राशि का चंद्रमा वृश्चिक राशि में बुध के साथ और प्रेम ग्रह शुक्र आज शाम को कन्या राशि में।

कुछ आश्चर्यजनक और रोचक घटनाक्रम हो सकते हैं क्योंकि चंद्रमा आज दोपहर में वृष में अस्थिर यूरेनस के साथ आता है और राजनयिक तुला में सूर्य मेष राशि में आक्रामक मंगल का विरोध करता है। मंगल के साथ (जो प्रतिगामी भी है) वृश्चिक में बुध को प्रभावित करते हुए, संचार कठिन हो सकता है। किसी भी विवाद को संभालने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि जितना संभव हो उतना शांत और उद्देश्यपूर्ण बने रहने की कोशिश करें, और विवेक की शक्ति का उपयोग करें।

आज आपकी राशि के लिए सितारों का क्या मतलब है, यह देखने के लिए नीचे पढ़ें और अपनी जाँच अवश्य करें अक्टूबर 2020 मासिक राशिफल।

अगर आपकी राशि मेष है (21 मार्च से 19 अप्रैल)

मार्गरेट फ्लैटली / हलचल

आज आप किसी चीज़ पर ध्यान दे सकते हैं, लेकिन आपका ध्यान उन चीज़ों पर दिया जाता है जो वास्तव में आपके नियंत्रण में हैं, जैसे कि आपकी भलाई। अब आपकी त्वचा के नीचे कोई आ सकता है, लेकिन प्रतिक्रिया करने से पहले सोचें।

यहाँ अक्टूबर 2020 में मेष राशि के लिए क्या है।

अगर आपकी राशि वृषभ है (अप्रैल 20-मई 20)

मार्गरेट फ्लैटली / हलचल

इस बात का ध्यान रखें कि आज आप किस तरह से अपनी शांति भंग करने की अनुमति देते हैं क्योंकि हर कोई आपका ध्यान नहीं खींचता, खासकर एक पूर्व प्रेमी। काम के साथ, अब समय एक समझौते को फिर से संगठित करता है या एक नए में प्रवेश करने में अपना समय लेता है।

यहाँ अक्टूबर 2020 में वृषभ राशि के लिए क्या है।

अगर आपकी राशि मिथुन है (21 मई से 20 जून)

मार्गरेट फ्लैटली / हलचल

आप आज कुछ तनाव या चिंता से निपट सकते हैं, जिससे चीजों को थोड़ा नीचे डायल करना और आप पर ध्यान केंद्रित करना आवश्यक हो जाता है। हालांकि यह ऐसा नहीं लग सकता है, बाकी दुनिया इंतजार कर सकती है। गति कम करो।

यहां जानिए कि अक्टूबर 2020 में मिथुन राशि के लिए क्या है।

अगर आपकी राशि कर्क है (जून 21-जुलाई 22)

मार्गरेट फ्लैटली / हलचल

एक पूर्व प्रेमी आज आपके इनबॉक्स या आपके डीएम में पॉप अप कर सकता है, और यह एक संभावना है कि आप कनेक्शन का स्वागत कर सकते हैं। फिर भी, अपने निर्णय लेने में आपको मार्गदर्शन करने के लिए केवल उदासीनता न होने दें।

यहां बताया गया है कि अक्टूबर 2020 में कैंसर के लिए क्या है।

अगर आपकी राशि सिंह है (23 जुलाई से 22 अगस्त)

मार्गरेट फ्लैटली / हलचल

आज आपको चीजों को ऑनलाइन पोस्ट करने या साझा करने का प्रलोभन दिया जा सकता है, लेकिन अभी के लिए खुद को चीजों को रखने के लिए सबसे अच्छा है क्योंकि आपका संदेश जिस तरह से आप का इरादा रखता है वह भूमि नहीं हो सकता है। अंदर की ओर आकर्षित करें और उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जो अधिक महत्वपूर्ण हैं।

यहां बताया गया है कि अक्टूबर 2020 में लियो के लिए क्या स्टोर है।

अगर आपकी राशि कन्या राशि में है (अगस्त 23-सितंबर 22)

मार्गरेट फ्लैटली / हलचल

एक वित्तीय मामला आज सामने आ सकता है और आपको तथ्यों को सुलझाने में कुछ समय लगाना पड़ सकता है। कुल मिलाकर, अब सब कुछ जांचने का समय है। आत्मविश्वास थोड़ा डगमगाने लगता है? पुष्टि की शक्ति का उपयोग करें।

यहाँ अक्टूबर 2020 में कन्या राशि के लिए क्या है।

अगर आपकी राशि तुला है (सितम्बर 23-अक्टूबर 22)

मार्गरेट फ्लैटली / हलचल

आपको अपनी ऊर्जा देने के लिए जिन चीजों का चयन करना है, उनके बारे में आपको चुस्त-दुरुस्त रहने की आवश्यकता है, क्योंकि आज आपके पास बहुत कुछ नहीं हो सकता है। साझेदारी के साथ, किसी को गुलाबी पर्ची देने का समय हो सकता है। बहुत, अपने पैसे देखो।

यहाँ अक्टूबर 2020 में तुला राशि के लिए क्या है।

अगर आपकी राशि वृश्चिक है (अक्टूबर 23-नवंबर 21)

मार्गरेट फ्लैटली / हलचल

पर्याप्त समय लो। यह आपके लिए आज के दिन को ध्यान में रखने का संदेश है, क्योंकि अब बहुत सारी चीजों को लेने और आगे बढ़ने का समय नहीं है। वास्तव में, यह वास्तव में आपकी प्लेट से चीजों को लेने का समय है। दोस्तों पर झुक जाओ

यहां बताया गया है कि अक्टूबर 2020 में वृश्चिक राशि के लिए क्या है।

अगर आपकी राशि धनु है (22 नवंबर-दिसंबर 21)

मार्गरेट फ्लैटली / हलचल

आप अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, लेकिन विश्वास का एक अस्थायी संकट क्या आप चाहते हैं के लिए बाहर रखने के बजाय एक त्वरित सुधार के लिए जा सकता है। अल्पकालिक समाधानों से विचलित न हों। अपनी दृष्टि पकड़ो।

यहां बताया गया है कि अक्टूबर 2020 में धनु राशि के लिए क्या है।

अगर आपकी राशि मकर है (दिसम्बर 22-जनवरी 19)

मार्गरेट फ्लैटली / हलचल

एक नौकरी अचानक समाप्त हो सकती है या आप बहुत कम से कम एक को छोड़ने का मन कर सकते हैं। अब आपके लक्ष्य को पुनः प्राप्त करने का समय है क्योंकि आपका प्रक्षेपवक्र बदलने वाला है। पता है कि आपके पास विकल्प हैं। आस्था या विशवास होना।

मकर राशि के लिए अक्टूबर 2020 में क्या है।

अगर आपकी राशि कुंभ है (जनवरी 20-फरवरी। 18)

मार्गरेट फ्लैटली / हलचल

आप आज कुछ हवा देने के लिए तैयार हो सकते हैं, लेकिन जब तक आप एक अन्याय के खिलाफ नहीं बोल रहे हैं, तब तक झगड़े को ध्यान में रखें। एक और नोट पर, यह आपके कौशल या शिक्षा पर ब्रश करने का समय हो सकता है।

कुंभ के लिए अक्टूबर 2020 में क्या है।

यदि आपकी राशि मीन है (19 फरवरी से 20 मार्च)

मार्गरेट फ्लैटली / हलचल

ऐसा महसूस हो सकता है कि आप उस चीज़ के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए मजबूर हो रहे हैं, जिसे आप चाहते हैं, लेकिन आपको यह सोचने के लिए कहा जा रहा है कि वह क्या है। कोशिश की और सच्चे से कुछ बुद्धिमान वकील की तलाश करें।

मीन राशि के लिए अक्टूबर 2020 में क्या है।

Keywords: आज का राशिफल, आज का राशिफल तुला राशि, आज का राशिफल मेष राशि, आज का राशिफल कुंभ 2020, आज का राशिफल मकर, आज का राशिफल सिंह राशि, आज का राशिफल दैनिक भास्कर, आज का राशिफल सभी राशियों का, आज का राशिफल नवभारत टाइम्स, आज का राशिफल अमर उजाला, आज का राशिफल आज तक

The post 2020-10-13 14:30:00 | 13 अक्टूबर, 2020 के लिए दैनिक राशिफल appeared first on Rojgar Samachar.

Category : aaj ka rashifal,rojgarsamachar

Leave a Comment

happy janmashtami 2023 nab online personal loan application 2022