मोबाइल पर गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए, Mobile pe game khel kar paise kaise kamaye

 मोबाइल पर गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए, Mobile pe game khel kar paise kaise kamaye, मोबाइल से पैसे कमाने वाला गेम app

नमस्कार दोस्तों, आज हम बात करेंगे कि आप आप अपने मोबाइल पर गेम खेल के पैसे कैसे कमा सकते हैं। WinZo पर गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए। आज के इस लेख में हम एक ऐसे मोबाइल एप्लिकेशन के बारे में बात करने जा रहे हैं जिससे आप कुछ छोटे गेम्स खेल कर पैसे कमा सकते हैं, सबसे ज्यादा पैसेे कमाने वाला गेम, आज के समय में हर कोई अपने मोबाइल में गेम खेल कर पैसे कमाना चाहता है तो अगर आप भी गेम खेल कर पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको ये जरूर पसंद आयेगा। 
आज हम जिस मोबाइल एप्लिकेशन के बारे में बात करने जा रहे है वह घर बैठे पैसे कमाने वाला app है, जिसका नाम Winzo Games ये एक ऐसा गेम है जिसमें आप subway surfer, archery, ludo या ऐसे कई

अन्य गेम खेल कर पैसा कमा सकते हैं।

सबसे पहले हम इस बारे में बात करेंगे कि –

आप इस एप्लिकेशन पर पैसे कैसे कमा सकते है –

सबसे पहले तो प्लेयर्स इस गेम में रेफरल को whattsapp,facebook,इंस्टाग्राम,या अन्य कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करके भी पैसे कमा सकते है। उसके बाद आप इसमें daily spin wheel से भी कुछ पैसे कमा सकते है। साथ मे आप अपने sign up bonus ammount को क्लेम करके भी रोज़ कुछ पैसे कमा सकते हैं। अगर आपके पास थोड़ा बहुत गेमिंग स्किल है तो आप इससे पैसे कमा सकते है। इसके अलावा इसमें कई प्रकार के गेम्स हैं जिन्हे खेल कर आप इनसे पैसे कमा सकते है, लेकिन आपको इसमें वही गेम खेलने चाहिए जिनमें आपका gaming skill अच्छा हो तो आप इससे अच्छे पैसे कमा सकते है।

WinZo को डाउनलोड कैसे करें और इसपे रजिस्टर कैसे करें –

1. सबसे पहले आप इस लिंक पे जाए और इस गेम को डाउनलोड करें 

https://winzo.sng.link/Aqcna/0yds?_dl=&_p=386afc31e2&pcn=386afc31e2

https://www.winzogames.com/

2. गेम डाउनलोड करने के बाद आप उसे open करें अपनी language choose करें और continue पर क्लिक करें।

3. उसके बाद सभी required permissions को ग्रांट करें और verify कर दें।

4. अब आप अपना मोबाइल नंबर डालें और next के button पर क्लिक करें।

5. इसके बाद आपने जो मोबाइल नंबर डाला है उसपर एक otp जाएगा उस otp को verify करें ।

इसके बाद आपका registration पूरा हो जाएगा

अब हम इस बारे में बात करेंगे कि WinZo पर गेम खेलने के क्या फायदे हैं –

इसके सबसे मजेदार बात यह है कि WinZo में 60% प्लेयर्स win होते है, ये गेम इस बात को खास ख्याल रखता है कि इस्पे खेलने वाले प्लेयर्स को धन कि हानि न हो। ये केवल टॉप करने वाले प्लेयर्स को ही पैसा नहीं देती बल्कि लोगो के खेलने के लिए भी पैसे देती है।

इसमें लोग अपने आस – पास के प्लेयर्स को आसानी से अपनी फ्रेंड लिस्ट में add कर सकते है और उनके साथ चट भी कर सकते हैं। WinZo में एक ग्रुप चैट फीचर भी है

जिससे आप सभी के साथ कनेक्ट रह सकते है और उनसे चैट कर सकते हैं।

इसमें फ्री प्रैक्टिस मोड भी होता है जिससे आप अपनी स्किल को और भी अच्छा कर सकते हैं और कई अलग अलग प्रकार के बूट अमाउंट भी होते हैं जिनसे आप जिस अमाउंट में चाहे खेल सकते हैं,इसमें खेलने के दो तरीके है WinZobaazi और tournament. इसमें कई tournaments भी होते है जो 24 घंटे चलते रहते हैं आप चाहे तो उसमे भी participate करके भी खेल सकते है और अच्छा पैसा कमा सकते हैं। Tournament के finish होने पर आपकी जीती हुई राशि आपके winZo के वॉलेट में डाल दी जाती है। आप चाहे तो अपने सभी transaction को कभी भी देख सकते हैं और अपने वॉलेट डिटेल्स को भी देख सकते हैं।

WinZo में पैसे add कैसे करें और withdraw कैसे करें –

WinZo में प्लेयर्स अपनी जीते हुए पैसों को आसानी से paytm,bank transfer या upi से withdraw कर सकते हैं लेकिन आप 24 घंटों में केवल एक बार अपने पैसे withdraw कर सकते हैं। इसमें minimum withdrawl amount 3 रुपए होता है।

Paytm, Debit Card, Credit Card, Net Banking,upi या दूसरे कई wallets की जरिए भी आप इसमें पैसे add कर सकते हैं पैसे add करने का minumum amount 20 रुपए होता है।

हमारे देश के जनसंख्या बहुत अधिक है जिसके कारण यह पर गेम खेलने वाली की संख्या भी बहुत अधिक है। WinZo अभी तक 3million+ users बना चुका है।

उम्मीद करता हूं आपको हमारा आज का यह लेख पसंद आया होगा और आप गेम खेल कर घर बैठे पैसे कमा पाएंगे।अगर आपको हमारा आज का यह लेख पसंद आया हो तो हमे कमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Comment

happy janmashtami 2023 nab online personal loan application 2022