2020-10-08 06:03:13 | राशिफल आज, (भावशिवानी) 8 अक्टूबर: दिन के लिए कुंभ, वृश्चिक और अन्य लोगों के लिए ज्योतिष की भविष्यवाणी

कुंडली आज, (भावशिवानी) 8 अक्टूबर: कुंभ राशि, वृश्चिक और अन्य के लिए ज्योतिष की भविष्यवाणी
छवि स्रोत: फ़ाइल छवि

राशिफल आज, (भावशिवानी) 8 अक्टूबर: दिन के लिए कुंभ, वृश्चिक और अन्य लोगों के लिए ज्योतिष की भविष्यवाणी

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। घर में खुशी का माहौल रहेगा। कुछ रिश्तेदार आपके घर भी जा सकते हैं। आप अच्छे स्वास्थ्य में रहेंगे। लवमेट के लिए आज का दिन मिठास भरा रहेगा। इस राशि के छात्रों को अपने करियर में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। महिलाओं को रसोई में काम करते समय सावधानी बरतनी चाहिए। आज आपको दूसरे लोगों की मदद करने का मौका मिलेगा, जिससे आप अच्छा महसूस करेंगे। आज परिवार के साथ बात करने से लंबे समय से चली आ रही समस्या का समाधान होगा।

वृषभ

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। अपनी क्षमता से आप सभी काम आसानी से पूरे कर लेंगे। दांपत्य जीवन में आपसी तालमेल अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। नए लोगों से मिलना आपके भविष्य के लिए फायदेमंद साबित होगा। आपको सकारात्मक रहने की जरूरत है। किसी भी गलत विचार को अपने मन में न आने दें। अचानक आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ टहलने जाएंगे, लेकिन यात्रा के दौरान भी ध्यान रखें। उच्च अधिकारी मैदान पर आपसे प्रसन्न रहेंगे।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। परिवार में शांति का माहौल रहेगा। आप अपने सहपाठियों के साथ कहीं बाहर घूमने जाएंगे। करियर में उन्नति के मामले में रुकावटें आ सकती हैं। लेकिन ध्यान से सोचें, तो फैसला लेने के बाद जल्द ही सबकुछ ठीक हो जाएगा। आज आपको किसी भी तरह की बहस में पड़ने से बचना चाहिए। साथ ही, किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचना होगा। इसके अलावा लवमेट के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आपको व्यवसाय में किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने से बचना चाहिए। जरूरतमंदों को कंबल दान करें, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

कैंसर

आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा। आपको किसी मामले में कोई बड़ा फैसला लेना होगा। आप अपने कार्यों में सफल होने की पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन कोई तीसरा आपके काम में बाधा डाल सकता है। आपको ऐसे लोगों से बचना चाहिए। सरकारी कर्मचारियों के लिए आज शुभ दिन है। कारोबारी लोग सौदे के लिए शहर से बाहर जाएंगे। ध्यान रखें कि काम के दौरान खाना न भूलें, आपकी सेहत बिगड़ सकती है। आज आप थोड़ा थकान महसूस करेंगे।

सिंह

आज आप अपनी ऊर्जा अच्छे कार्यों में खर्च करेंगे। आप अपनी बात अपने जीवनसाथी के साथ जरूर शेयर करें, आपको उनसे पूरा सहयोग मिलेगा। आज घर में कुछ मांगलिक कार्य की योजना बनेगी। लेकिन खर्चों पर थोड़ा नियंत्रण रखें। आप किसी महत्वपूर्ण काम के लिए माता-पिता से सलाह लेंगे, जो आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। कर्मचारियों को अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। यदि आप साझेदारी में व्यवसाय कर रहे हैं, तो आज का दिन लाभदायी रहेगा। मंदिर में गुड़ का दान करें, पारिवारिक संबंध मधुर रहेंगे।

कन्या

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपका दोस्त रुका हुआ काम पूरा करने में आपकी मदद करेगा। साथ ही दोस्तों से कुछ बड़ी खुशखबरी मिलेगी। आज आपके ऊपर कुछ नई जिम्मेदारियां होंगी, जिन्हें पूरा करने में आप पूरी तरह सफल रहेंगे। दफ्तर में काम करने वाले लोगों से आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आपके दिमाग में कुछ नए विचार आएंगे, जिससे आप अपने कार्यों को अधिक अच्छी तरह से पूरा कर पाएंगे। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें पीपल के पेड़ के पास एक सरसों के तेल का दीपक जलाएं, उन्नति के नए रास्ते मिलेंगे।

तुला

आज आप परिवार के साथ कहीं घूमने जाएंगे। आपको किसी अजनबी के साथ अपनी बातें साझा करने से बचना चाहिए। काम के कुछ व्यवधानों के कारण आपको कुछ परेशानियाँ हो सकती हैं। आज अपने जीवनसाथी के साथ समय बिताने से आप दोनों के बीच संबंध बेहतर होंगे। इस राशि के अविवाहित लोगों को विवाह के प्रस्ताव मिलने के योग बन रहे हैं। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। आज आप संपत्ति खरीदने का मन बनाएंगे। वृद्धाश्रम में चने की दाल का दान करें, व्यापार में भरपूर लाभ होगा।

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको नए लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा। किसी खास व्यक्ति से आपको बड़ा लाभ मिलेगा। आपके कामों की प्रशंसा होगी। समस्याएं भी आज पूरी तरह से मिल जाएंगी। आज नौकरीपेशा महिलाओं पर काम का बोझ कम रहेगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आप जो भी काम शुरू करेंगे, उसे समय पर पूरा करेंगे। आपको करियर के कुछ नए अवसर मिलेंगे। आपका आर्थिक पक्ष भी मजबूत रहेगा। अपने आत्मविश्वास का स्तर कम न करें।

धनुराशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। रास्ते में एक दोस्त से मिलेंगे। जिससे आपको बहुत खुशी महसूस होगी। कार्यालय में काम करते हुए बचपन की याद ताजा हो जाएगी। काम में आपका आत्मविश्वास बहुत अच्छा रहेगा। बॉस आपके काम से खुश होंगे। आपको अचानक कहीं से लाभ होगा। व्यवसायी को अपने क्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि मिलेगी। लवमेटस के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। लेकिन परिवार में भाई या बहन के साथ कुछ विवाद हो सकता है। जरूरतमंदों को भोजन दें, भाई-बहन का रिश्ता अच्छा रहेगा।

मकर राशि

आज आपका दिन शानदार रहेगा। आपसे हर काम में सफलता मिलने की उम्मीद है। आपका सम्मान बढ़ेगा। आपको किसी इवेंट में जाना होगा। आप वहां किसी मित्र से भी मिलेंगे। जीवनसाथी आपकी ईमानदारी से प्रभावित होगा। आपको कुछ नए अनुभवों के लिए तैयार रहना चाहिए। इस राशि के छात्रों का ध्यान शिक्षा पर होगा। माता-पिता की सलाह आपके लिए फायदेमंद होगी। मंदिर के बाहर लोगों को मिठाई दान करें, आप जिम्मेदारियों को निभाने में सक्षम होंगे।

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए खुशी का दिन रहेगा। ऑफिस में कुछ दोस्तों की मदद से आपका प्रोजेक्ट पूरा होगा। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। जो छात्र विदेश में पढ़ाई करना चाहते हैं उनके लिए आज का दिन अनुकूल है। पढ़ाई में भी आपको शिक्षकों की मदद मिलेगी। आप दिन भर तरोताजा महसूस करेंगे। आपको किसी धार्मिक आयोजन में जाने का अवसर मिलेगा। उन करीबी लोगों को आपसे कुछ उम्मीदें होंगी। व्यवसायिक कार्य से संबंधित कोई यात्रा भी आज आप करेंगे। गौरैया खिलाएं, परिवार में खुशहाली बनी रहेगी।

मीन राशि

आज आपका सामान्य दिन रहेगा। सभी योजनाबद्ध कार्य आज समय से पूरे हो जाएंगे। आज किसी खास मामले पर दोस्तों के साथ बातचीत होगी। आर्थिक स्थिति को थोड़ा संभालने की जरूरत है। आपको कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में आवश्यक कार्यों की योजना बनाएंगे। दक्षता में सुधार के प्रयास सफल होंगे। आज आपको अपने से बड़े लोगों से कुछ सीखने का मौका मिलेगा, जो भविष्य में आपकी मदद करेगा। आपको कोई अवसर नहीं चूकना चाहिए।

कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई: पूर्ण कवरेज

Keywords: आज का राशिफल, आज का राशिफल तुला राशि, आज का राशिफल मेष राशि, आज का राशिफल कुंभ 2020, आज का राशिफल मकर, आज का राशिफल सिंह राशि, आज का राशिफल दैनिक भास्कर, आज का राशिफल सभी राशियों का, आज का राशिफल नवभारत टाइम्स, आज का राशिफल अमर उजाला, आज का राशिफल आज तक

The post 2020-10-08 06:03:13 | राशिफल आज, (भावशिवानी) 8 अक्टूबर: दिन के लिए कुंभ, वृश्चिक और अन्य लोगों के लिए ज्योतिष की भविष्यवाणी appeared first on Rojgar Samachar.

Category : aaj ka rashifal,rojgarsamachar,कुंभ राशि,कैरियर ज्योतिष,कैंसर,गनेशा बोलती है,ज्योतिष,ज्योतिष की भविष्यवाणी,दैनिक भविष्यफल,दैनिक राशिफल 8 अक्टूबर,धनुराशि,मकर राशि,मीन राशि,राशि चक्र के संकेत,राशिफल,राशिफल 8 अक्टूबर,लियो,वृश्चिक

Leave a Comment

happy janmashtami 2023 nab online personal loan application 2022